एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने के उद्देश्य से नागपुर (महाराष्ट्र )में हुआ राष्ट्रीय अधिवेशन

0

नागपुर 30 मार्च (केकड़ी पत्रिका न्यूज़ पोर्टल/डॉ.मनोज आहूजा) अखिल भारतीय संयुक्त अधिवक्ता मंच भारत के विदर्भ का अधिवेशन राष्ट्रीय अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता चंद्र कुमार वालेजा के नेतृत्व में शुक्रवार 29 मार्च को नागपुर महाराष्ट्र में आयोजित हुआ।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वालेजा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि संगठन पिछले कई सालों से एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करवाने के लिए संघर्षरत है।संगठन द्वारा पूर्व में कई बार ज्ञापन देते हुए सरकार से से इस अधिनियम को लागू किए जाने की मांग की जा चुकी है।लेकिन सरकार द्वारा इस संबंध में कोई सकारात्मक कार्यवाही नहीं करने पर हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया।

राष्ट्रीय संयुक्त अधिवक्ता मंच के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकुमार वालेजा ने कहा कि अब संगठन कि और से देशव्यापी अभियान चलाया जाएगा।गया।अधिवेशन में राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट मनोहर चंचलानी व उपाध्यक्ष हर्षवर्धन शर्मा सहित सैकड़ों अधिवक्ताओं ने अपनी उपस्थिति देकर अधिवेशन को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

अधिवेशन के माध्यम से वालेजा ने आव्हान किया कि अधिवक्ता संघ सामूहिक रूप से तन मन और धन से इस अभियान को सफल बनाएं ताकि अधिवक्ताओं के हितों की रक्षा करने के लिए इस अधिनियम को लागू करवाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page