प्रदेश में सड़क निर्माण के लिए केंद्र ने 220 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत की प्रदेश में सड़क नेटवर्क मजबूत होगा-उप मुख्य मंत्री, दिया कुमारी

0

जयपुर,11 मार्च (केकड़ी पत्रिका न्यूज़ पोर्टल) उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने बताया की प्रदेश में सड़क विकास के लिए केंद्र ने 220 करोड़ रुपए की राशि रिलीज की गई है । उन्होंने कहा की इससे प्रदेश में सड़क विकास विकास को गति मिलेगी और सड़क नेटवर्क मजबूत होगा। 

उप मुख्यमंत्री ने बताया की केंद्रीय सड़क एवं अवसंरचना निधि ( सीआरआईएफ) से तीसरी किस्त के रूप में प्रदेश को 219. 93 करोड़ रुपये की राशि प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा की प्रदेश की डबल इंजन सरकार मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में तेजी से विकास कार्य करवा रही है। इस स्वीकृति के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री श्री नितिन गड़करी का आभार जताते हुए उन्होंने कहा की डबल इंजन सरकार में राजस्थान में जिस गति से काम हो रहे है, उससे प्रदेश 2047 से पहले ही विकसित राज्य बन जायेगा। 

अतिरिक्त मुख्य सचिव पीडब्ल्यूडी ने बताया की राशि मिलने से सीआरआईएफ श्रेणी के तहत स्वीकृत सड़क परियोजना को गति मिलेगी और काम समय से पहले पूरे हो सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page