बांदनवाड़ा में ट्रेनों का ठहराव मेरी पहली प्राथमिकता-भागीरथ चौधरी

0

बांदनवाड़ा 03 मार्च (केकड़ी पत्रिका न्यूज पोर्टल /डॉ.मनोज आहूजा ) कस्बे के सदर बाजार में जैन स्थानक के सामने सांसद कोटे से बने जाट समाज के सामुदायिक भवन के शुभारम्भ के अवसर पर जिले के लोकप्रिय सांसद भगीरथ चौधरी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश का नाम विश्व पटल पर रोशन किया है।500 साल की लम्बी लड़ाई में विजयी होकर राम लला को विराजित कर सनातन धर्म का परचम लहराया है। मोदी की सरकार के सांसद रहते हुए उन्होंने भी हर वर्ग को राहत देने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा कि बांदनवाड़ा में ट्रेनों का ठहराव मेरी पहली प्राथमिकता रही है।कल मेरी रेल मंत्री जी से मीटिंग है और कल हर हाल में एकाध ट्रेन के स्टोपेज़ के ऑर्डर अवश्य करवाऊंगा।घोषणा सुनते ही समुचे पांडाल में विराजित ग्रामीणों ने तालियों की गूंज के साथ स्वागत अभिनन्दन किया।

शिलालेख पटिका का किया :अनावरण इससे पूर्व सांसद भगीरथ चौधरी,मसूदा विधायक वीरेंद्र सिंह कानावत,भिनाय प्रधान सम्पत राज लोधा, बांदनवाड़ा सरपंच भंवर कँवर शेखावत,जिला उपाध्यक्ष सुभाष वर्मा,मंडल अध्यक्ष दाऊराम शर्मा,पूर्व सरपंच वीरेंद्र सिंह राठौड़,समाजसेवी प्रभुसिंह रेहलानी, जिला कोषाध्यक्ष जयमल रेहलानी,पूर्व उप प्रधान ललित लोढ़ा,युवा मोर्चा पदाधिकारी देवेंद्र शर्मा,बनवारी दास वैष्णव सहित जाट समाज के पदाधिकारियों ने शिलालेख पटिका का अनावरण किया।

मोदी को जिताकर देश को मजबूत करें :कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मसूदा विधायक वीरेंद्र सिंह कानावत ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश का सर्वांगीण विकास करने के साथ साथ कोरोना संकट से निपटने के लिए देश की जनता को बचाने के लिए बजट की परवाह नहीं करते हुए हम सबकी सुरक्षा की है। हम सबकी भी जिम्मेदारी बनती है कि हम एक बार फिर मोदी को जिताकर देश को मजबूत करें। डब्बल इंजिन की सरकार और मोदी की गारंटी का फायदा गाँव के गरीब,किसान से लेकर हर वर्ग को मिल रहा है।

मोदी की कल्याणकारी योजना पर डाला प्रकाश: मोदी की कल्याण कारी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए उसका लाभ अंतिम छोर में बैठे व्यक्ति तक पहुँचाने में सहयोग का आव्हान किया।जिला उपाध्यक्ष सुभाष वर्मा ने कहा कि हम सब सौभाग्यशाली है जो हम सब राम लला के अयोध्या पधारने के साक्षी हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने देश का मान सम्मान बढ़ाया है हम सभी को मिलकर एक बार फिर मोदी की सरकार बनानी है।उन्होंने कहा कि ये चुनाव हमारे राष्ट्र के स्वाभिमान का चुनाव है,राष्ट्रवाद का चुनाव है, सनातन धर्म का चुनाव है।

आने वाली पीड़ी को बचाने का चुनाव है इसलिए सभी को यह सौगंध लेनी है कि हम मोदी को जिताएंगे।पूर्व उप सरपंच कुंवर वीरेंद्र सिंह राठौड़ व मंडल अध्यक्ष दाऊ राम शर्मा ने बांदनवाड़ा कस्बे से कम से कम 1100 वोटों से जिताने का संकल्प लेते हुए हमें अपने निजी स्वार्थो को त्यागकर देश हित के बारे में सोचना होगा।तभी हमारा देश प्रगति करेगा।

इससे पूर्व जाट समाज के प्रभु सिंह रेहलानी,गोपाल जी, रामस्वरूप जी,रतन लाल जी,धनराज जी प्रभु जी,उमराव जी,नंदराम जी, गोविन्द जी,लादू जी,मगना जी, जयमल रेहलानी जी,भरत जी, रामस्वरूप जांगू,नारायण जी, रुपकिशोर जी,राधाकिशन,हेमराज आदि ने अतिथियों का माला व साफा पहनाकर अभिनन्दन किया।

ये थे मौजूद: कार्यक्रम के दौरान सांसद भगीरथ चौधरी, विधायक वीरेंद्र सिंह कानावत, प्रधान सम्पत राज लोढ़ा,जिला उपाध्यक्ष सुभाष वर्मा,मंडल अध्यक्ष दाऊ राम शर्मा, पूर्व उप प्रधान ललित लोढ़ा,सहायक विकास अधिकारी अजीत कावड़िया, थानाधिकारी ओमप्रकाश चौधरी, एडवोकेट डॉ.मनोज आहूजा,एडवोकेट चंद्रशेखर जोशी, एडवोकेट नेमीचंद चौधरी,देवेंद्र शर्मा,भंवर लाल गुर्जर, समाजसेवी गोरधन जाखड़ पप्पू प्रजापति सहित अन्य अतिथियों का माला व साफा पहनाकर अभिनन्दन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page