वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय और लॉर्ड तिरुपति महाविद्यालय के तत्वाधान में आयोजित हुई कार्यशाला।

0

Note: vardhman mahavir University program at lord tirupati college kekri

केकड़ी 29 जनवरी(केकड़ी पत्रिका न्यूज़ पोर्टल) शहर में सावर रोड स्थित लॉर्ड तिरुपति महाविद्यालय में सोमवार 29 जनवरी को वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय कोटा एवं लॉर्ड तिरुपति महाविद्यालय के संयुक्त तत्वाधान में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया ।

Note: vardhman mahavir University program at lord tirupati college kekri

कार्यशाला के अतिथि एवम् मोटिवेशनर वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय कोटा के क्षेत्रीय कार्यालय अजमेर से सहायक कुल सचिव श्री रवि सागर बुआ और श्री सुनील कुमार माथुर, श्रीमति गीता झां थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय डॉ ज्ञान चंद जांगिड़ की।

इस कार्यशाला में सहायक कुल सचिव रवि कुमार बुआ ने अपने उद्बोधन में जीवन में शिक्षा का महत्व बताते हुए कहा कि शिक्षा प्राप्त करने की कोई उम्र नहीं होती किसी भी उम्र में शिक्षा प्राप्त की जा सकती हैऔर हम शिक्षित होंगे तभी हम आगे बड़ पाएंगे।

Note: vardhman open University program lord tirupati college kekri

इसके साथ ही उन्होंने विश्वविद्यालय द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कोर्स के बारे में जानकारी दी। श्रीमती गीता झा ने अपने उद्बोधन में बताया कि महिलाओं के लिए सरकार की तरफ से फीस में पुनर्भन का प्रावधान भी है जिसके द्वारा संपूर्ण फीस उन्हें वापस लौटा दी जाती है।

Note: vardhman open University program lord tirupati college kekri

श्री सुनील कुमार माथुर बताया कि जो व्यक्ति घर बैठे उच्च शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं उनके लिए वर्धमान महावीर खुला विश्वविद्यालय कोटा एक सुनहरा अवसर प्रदान करता है जिसके माध्यम से एक साथ दो डिग्रीयां की जा सकती है। इस अवसर पर सैकड़ों छात्र छात्राओं सहित महाविद्यालय कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page