विधानसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के लिए सतरंगी सप्ताह का हुआ रंगारंग आगाज-मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत हाजी कॉलोनी में हुआ आयोजन -जिला स्वीप आइकॉन नूर शेखावत एवं अक्षय भटनागर ने की मतदान की अपील

0

जयपुर, 17 नवंबर(केकड़ी पत्रिका न्यूज पोर्टल) विधानसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान एवं प्रत्येक मतदाता की सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत सतरंगी सप्ताह का आगाज किया गया है।जिला निर्वाचन अधिकारी श्री प्रकाश राजपुरोहित के निर्देश पर सतरंगी सप्ताह के पहले दिन जिला स्वीप टीम द्वारा जयपुर के सीकर हाउस स्थित हाजी कॉलोनी में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। हम भी नाचेंगे, गाएंगे वोट डालकर आएंगे थीम पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

जिला स्वीप नोडल अधिकारी डॉ. शिल्पा सिंह की मौजूदगी में आयोजित हुए कार्यक्रम में लोक कलाकारों ने अपनी आकर्षक प्रस्तुतियों से आमजन से मतदान की अपील की।किशनपोल एवं आदर्शनगर विधानसभा क्षेत्र के लिए आयोजित कार्यक्रम में जिला स्वीप आइकॉन नूर शेखावत एवं श्री अक्षय भटनागर आकर्षण का केन्द्र रहे। इस दौरान मैं भारत हूं गीत का प्रसारण किया गया, साथ ही मौजूद सैकड़ों लोगों को केवाईसी, सी-विजिल, सक्षम एवं वोटर्स हेल्पलाइन एप के बारे में भी जानकारी दी गई।नूर शेखावत के साथ कई थर्ड जेंडर्स ने भी आमजन से 25 नवंबर को जरूर मतदान करने की अपील की।

जिला स्वीप नोडल अधिकारी ने आमजन को मतदान की शपथ दिलाई। आदर्श नगर रिटर्निंग अधिकारी श्री अयूब खान, किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी डॉ. राकेश कुमार मीणा, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के उपनिदेशक श्री बी.पी. चंदेल, जिला स्वीप प्रभारी श्री सैयद असगर नकवी सहित किशनपोल एवं आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र की स्वीप टीम के सदस्य मौजूद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page