केकड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ रघु शर्मा ने नामांकन पत्र किया दाखिल, जनसभा में उमड़ा जनसैलाब

0

बघेरा 06 नवम्बर (केकड़ी पत्रिका न्यूज पोर्टल)आगामी 25 नवंबर को राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में केकड़ी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में पूर्व कैबिनेट मंत्री और कद्दावर नेता डॉ रघु शर्मा ने सोमवार 6 नवम्बर को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया । चुनाव अधिकारी विकास पंचोली के समक्ष उन्होंने अपना नामांकन प्रस्तुत किया । इस दौरान उपखंड कार्यालय पर पुलिस प्रशासन द्वारा पुख्ता सुरक्षा प्रबंध किए गए।

आसपास के क्षेत्र से सैकड़ो की संख्या में छोटी-बड़ी गाड़ियों में हजारों की संख्या में उमड़े जन समर्थकों की एक महा रैली शहर के मुख्य मार्ग से होते हुए जुलूस के रूप में उपखण्ड अधिकारी के कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन प्रस्तुत किया। शहर के मुख्य मार्गों पर जगह-जगह उनका पुष्प वर्षा कर माल्यार्पण द्वारा स्वागत किया गया । समर्थको की संख्या को देखते हुए कई बार मार्गो में जाम की स्थिति देखी गई।

इस दौरान पटेल मैदान में जनसभा का भी आयोजन हुआ जिसमें हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे । यहां तक की पंडाल भी छोटा पड़ गया और बाहर तक समर्थक खड़े थे। इस रैली और जन सभा में बघेरा कस्बे भी से सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता और समर्थकों ने शिरकत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page