पालिका कर्मचारियों ने उपखण्ड अधिकारी को दिया मुख्यमंत्री को ज्ञापन

0

सरवाड 30 मई (केकड़ी पत्रिका न्यूज पोर्टल/पंकज बाफना) शहर में स्थित नगर पालिका में कार्यरत कर्मचारियों ने नगर पालिका कर्मचारी संघ फेडरेशन सरवाड के अध्यक्ष भागचन्द खीची के नेतृत्व में बुधवार को क्षेत्रीय उपखण्ड अधिकारी को राज्य के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर कांग्रेस की पार्षद प्रियंका उर्फ ओमा मालाकार पर पालिका के कर्मचारियों एवम अधिकारियों डराने एवम धमकाने का आरोप लगाकर उक्त महिला पार्षद के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की।

जानकारी के अनुसार प्रस्तुत ज्ञापन में बताया कि कांग्रेस की पार्षद प्रियंका उर्फ ओमा मालाकार पालिका के कर्मचारियों एवम अधिकारियों को डरा एवम धमकाकर अपने अनुचित कार्य करवाने का दबाव बनाती है तथा प्रस्तुत ज्ञापन में उक्त पार्षद के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की। इसी तरह सरवाड थाना प्रभारी को भी ज्ञापन देकर उक्त पार्षद के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की।

इनका कहना है–
पालिका कर्मचारियों ने मेरे पर जो आरोप लगाए है वे सभी मनगढ़ंत, झूठे ओर बेबुनियाद है। पालिका कर्मचारियों द्वारा किए जाने वाले गलत कार्यो का मेरे द्वारा विरोध किए जाने के कारण बौखलाहट के चलते पालिका कर्मचारियों द्वारा मेरे खिलाफ ज्ञापन देकर झूठे आरोप लगाए गए है। बुधवार को में पालिका में अपनी बहन का जन्म प्रमाण पत्र बनवाने गई थी और में निर्वाचित पार्षद हूँ इसलिए मुझे लोगो की समस्याओं के निस्तारण के लिए पालिका कार्यालय में जाना पड़ता है।
– प्रियंका उर्फ ओमा मालाकार (कांग्रेस पार्षद)
वार्ड नम्बर 16,सरवाड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page