बार एसोसिएशन भिनाय ने किया झारखण्ड के अधिवक्ता गिरी का अभिनन्दन

0

बांदनवाड़ा 19 मई (केकड़ी पत्रिका न्यूज़ पोर्टल/डॉ.मनोज आहूजा ) बार एसोसिएशन भिनाय और अखिल भारतीय संयुक्त अधिवक्ता मंच के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को महासिंह बाबा मंदिर परिसर में अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया।

समारोह में जिला न्यायाधीश कौशल सिंह का बार संरक्षक डॉ. मनोज आहूजा,एडवोकेट गजानंद सिंह रावत व राहुल आचार्य ने माला व साफा पहनाकर अभिनन्दन करते हुए उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनायें दी।

इस अवसर पर बार एसोसिएशन भिनाय के महासचिव शिवकुमार जोशी ने उनकी बेहतरीन कार्यशैली पर प्रकाश डालते हुए उन्हें आदर्श जज बताया।कार्यक्रम में फ़िल्म प्रोडयुसर केसी बोकाड़िया तथा फ़िल्म आर्टिस्ट फिरोज खान भी मौजूद रहे जिन्होंने डर्टी मूवी में रोल प्ले किया था।

कार्यक्रम में झारखण्ड के अधिवक्ता रणजीत गिरी का भी अधिवक्ताओं द्वारा माला व साफा पहनाकर अभिनन्दन किया गया। बार एसोसिएशन ने मुख्य अतिथि के रूप में राजा साहब वीरेंद्र सिंह राठौड़ का भी माला व साफा पहनाकर अभिनन्दन किया गया तथा बार संरक्षक मनोज आहूजा ने उनके व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला।

कार्यक्रम में पंचायत समिति सदस्य सुनील शर्मा व बार अध्यक्ष त्रिलोक जांगिड़ का भी अभिनन्दन किया गया।वहीं इस मौक़े पर बार एसोसिएशन ने आहूजा की सुपुत्री वृंदा आहूजा को 12 वीं कक्षा में 95 प्रतिशत अंक लाने के अवसर पर दुपट्टा ओढ़ाकर साफा पहनाकर अभिनन्दन कर उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनायें दी।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए एडवोकेट रणजीत गिरी ने कहा कि उन्हें राजस्थान में आकर बहुत अच्छा लगा उन्होंने कहा कि आहूजा और हम राष्ट्रीय स्तर के संगठन इंडियन एसोसिएशन ऑफ़ लॉयर्स से जुड़े हुए हैं जो संगठन अधिवक्ता हितों के लिए काम करता है।

इस मौक़े पर क्षेत्र के कई गणमान्य नागरिक भी मौजूद रहे जिन्होंने महासिंह बाबा के दर्शन लाभ करते हुए भोजन प्रसादी का भी आनंद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page