बार एसोसिएशन ने साथी अधिवक्ता दशरथ सिंह व दिनेश गुर्जर का जन्म दिन हर्षोल्लास से मनाया

0

केकड़ी 04 अप्रैल (केकड़ी पत्रिका न्यूज़ पोर्टल/डॉ.मनोज आहूजा) केकड़ी जिला बार एसोसिएशन के सदस्यों का आपस में पारिवारिक माहौल का अनोखा रिश्ता देखने को मिलता है।

जन्मदिन मनाने की अनूठी है परंपरा: जिला बार में लगभग 200 अधिवक्ता तथा 50 मुंशी कार्य करते हैं जिनका आपस में एक परिवार के सदस्य के रूप में सौहार्दपूर्ण रिश्ता देखने को मिलता है। बार एसोसिएशन के प्रत्येक सदस्य अधिवक्ता का जन्मदिन बार के कार्यालय में सभी अधिवक्ताओं की उपस्थिति में मनाया जाता है।

सुख और दुख में एक दूसरे के साथ रहकर सहयोग करना तथा सामंजस्य के साथ कार्य करने की अनूठी परंपरा का निर्वहन करना यहां पर देखने को मिलता है।बुधवार को बार एसोसिएशन ने बार अध्यक्ष राम अवतार मीणा के नेतृत्व में विद्वान अधिवक्ता दशरथ सिंह व दिनेश गुर्जर का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया।

बार के अध्यक्ष रामअवतार मीणा अधिवक्ता ने बताया कि आज बार संघ के तीन साथी अधिवक्तागण का जन्मदिन था लेकिन अधिवक्ता साथी सूर्यकान्त दाधीच किसी कार्य से केकड़ी ने नहीं होने की वजह से उनका जन्मदिन नहीं मनाया जा सका ।उन्होंने कहा कि बार संघ द्वारा काफी समय से अपने साथी अधिवक्तागण व मुन्शी गण का जन्मदिन मनाया जाता रहा है।उन्होंने कहा कि इस परिपाटी से ना केवल आपसी रिश्तो में प्रगाढ़ता उत्पन्न होती है बल्कि एक सौहार्दपूर्ण वातावरण के साथ जिस प्रकार से काम किया जाता है उसका परिणाम भी सार्थक रूप से देखने को मिलता है।

बार के पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि दोनों साथी अधिवक्तागण केकड़ी न्यायालय में पिछले कई सालों से कार्य कर रहे हैं।इन्होंने अपने व्यवहार व मधुर वाणी से सब के दिलों में जगह बना रखी है।

ये थे मौजूद: जन्मदिन समारोह में अध्यक्ष राम अवतार मीणा,उपाध्यक्ष घनश्याम वैष्णव,महासचिव लेंसी झंवर, एडवोकेट सुरेंद्र सिंह राठौड़, लोकेश शर्मा,मनोज आहूजा, भूपेंद्र सिंह राठौड़,महेंद्र चौधरी,मुकेश गुर्जर,सीताराम कुमावत,विजेंद्र पाराशर,योगेंद्र सिंह,धर्मेंद्र सिंह राठौड़, अर्जुन सिंह शक्तावत,दिनेश टाक,विशाल राजपुरोहित, मोहन सिंह राठौड़ भावेश जैन,अभिनव जोशी सहित राधेश्याम मुंशी,विनोद मुंशी,मुंशी दिलखुश वैष्णव,स्टाम्प वेंडर कमल दाधीच सहित कई अधिवक्ता व मुंशी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page