केकड़ी विधान सभा क्षेत्र से पचास हजार मतों से होगी जीत, जनता अभी से ही मना रही है जश्न_ डॉ रघु शर्मा

0

• कांग्रेसी उम्मीदवार डॉ रघु शर्मा ने आज बघेरा कस्बे में किया जन सभा को संबोधित।

• आह्वान किया कि डॉ रघु शर्मा ही कर सकता है क्षेत्र के सपनो को साकार।

• कहा हम ओछी राजनीति नही बल्कि विकास की राजनीति करते है।

• बघेरा को लेकर उनका अपना विजन है _डॉ रघु शर्मा

केकड़ी /बघेरा 08 नवम्बर( केकड़ी पत्रिका न्यूज़ पोर्टल) राजस्थान में केकड़ी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने बुधवार को केकड़ी जिले के बघेरा कस्बे में जनसंपर्क किया।

बघेरा के हृदय स्थल पर कल्याण मंदिर के पास उन्होंने जनसभा को संबोधित किया ।जहां पर कार्यकर्ताओं ने उन्हें साफा बंधवाकर मोहल्ला अर्पण कर भव्य स्वागत किया।

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस का हाथ मजबूत करे और भारी मतों से उन्हें विजय बनाये। उन्होंने अपने संबोधन में विकास कार्य को देखते हुए मतदान करने की अपील की और विश्वास जताया कि लगभग 50,000 मतों से उनकी जीत होगी जिसका जश्न अभी ही गांव-गांव कस्बे कस्बे में मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दूसरे दल वाले उम्मीदवार ओछी राजनीति करते हैं जबकि डॉ रघु शर्मा विकास की राजनीति करते हैं।

केंद्रीय भेड़ एवं अनुसंधान केंद्र जोधपुर के पूर्व अध्यक्ष केसर लाल चौधरी ने भी आमसभा को संबोधित करते हुए डॉ रघु शर्मा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करके उन्हें विजय बनाने का आह्वान किया ताकि क्षेत्र के विकास के साथ-साथ बघेरा कस्बे का भी विकास हो सके। उन्होंने विश्वास जताया कि आने वाले समय में बघेरा कस्बे में राजकीय महाविद्यालय,उप तहसील को तहसील में क्रमोन्नत, पुलिस चौकी को थाने में कर्मोंनत और उपखंड कार्यालय खोले जाने का सपना तभी साकार हो सकता है जब विकास पुरुष का हाथ मजबूत होगा।

इस दौरान शैलेंद्र सिंह शक्तावत, सरपंच लालाराम जा, केंद्रीय भेड़ उन और अनुसंधान केंद्र के पूर्व अध्यक्ष केसर लाल चौधरी, युवा नेता सागर शर्मा, पंचायत समिति सदस्य संदीप पाठक, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ओम प्रकाश सवालका,महबूब अली मंसूरी, मनोज सोनी, राम अवतार मेघवंशी, दिनेश चतुर्वेदी, हर्षित योगी, शंकर पंवार, एडवोकेट लेंसी झंवर,कैलाश सोनी आदि कांग्रेस कार्यकर्ता सहित सैकड़ों ग्रामीणजन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page