भाजपा ने शत्रुघ्न गौतम को बनाया केकड़ी से उम्मीदवार समर्थकों में उत्साह का माहौल

0

केकड़ी 9 अक्टूबर (केकड़ी पत्रिका न्यूज़ पोर्टल) राजस्थान में विधान सभा आम चुनाव 2023 को लेकर आचार संहिता भी सोमवार 9 अक्टूबर को लागू हो गई और चुनावी सरगर्मियां अपनी रफ्तार पकडने लगी है.. वहीं दूसरी ओर विधानसभा क्षेत्र में अपने-अपने उम्मीदवारों को लेकर मंथन चल रहा है …लोगों की धड़कनें तेज हो रही है…. टिकट को लेकर चर्चाएं तेज हो रही है इसी बीच भारतीय जनता पार्टी केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक माननीय श्री जगत प्रकाश नड्डा जी की अध्यक्षता में दिनांक 0 9 अक्टूबर 2023 सम्पन्न हुई। बैठक में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह, गृह • मंत्री श्री अमित शाह एवं केन्द्रीय चुनाव समिति के अन्य सदस्य उपस्थित रहें।

केकड़ी से शत्रुघ्न गौतम को बनाया उम्मीदवार: केन्द्रीय चुनाव समिति ने राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के लिए निम्नलिखित नामों पर अपनी स्वीकृति प्रदान की है। भारतीय जनता पार्टी केन्द्रीय कार्यालय द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार राजस्थान की सबसे हॉट सीट में होने जाने वाली केकड़ी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व विधायक शत्रुघ्न गौतम को अपना उम्मीदवार बनाया है ।

कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल: शत्रुघ्न गौतम के उम्मीदवार बनाए जाने पर उनके समर्थकों में भारी उत्साह है और जगह-जगह पटाखे छोड़कर , एक दूसरे को मिठाई खिलाकर उन्हें शुभकामनाएं और बधाइयां दी जा रही है।

पार्टी का क्या आभार व्यक्त; भारतीय जनता पार्टी के द्वारा शत्रुघ्न गौतम पर विश्वास जताने पर उन्होंने पार्टी पर पार्टी को का आभार जताया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page