परिवेदनाओं के निस्तारण के लिए आमजन नहीं हों परेशान,जल्द दिलाएं राहत,सदारा रात्रि चौपाल में जिला कलक्टर ने अधिकारियों को किया निर्देशित

0

केकड़ी 20 सितंबर (केकड़ी पत्रिका) सावर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत सदारा में शुक्रवार को रात्रि चौपाल में जिला कलक्टर श्रीमती श्वेता चौहान ने आमजन की समस्याएं सुनकर अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि अधिकारी मुख्यमंत्री की मंशा के अनुसार ग्रामीणों की समस्याओं का निराकरण करें। इस दौरान 24 प्रकरण प्राप्त हुए। सदारा में आयोजित रात्रि चौपाल में ग्रामीणों द्वारा जिला कलक्टर को विभिन्न समस्याओं से अवगत करवाया गया। ग्रामीणों ने गांव में सड़क निर्माण करवाने, पानी निकासी की व्यवस्था करने, अतिक्रमण हटाने, रास्ता विवाद में रास्ता खुलवाने, पात्र परिवारों को पीएम आवास योजना का लाभ दिलवाने, घरेलू बिजली कनेक्शन का लाभ दिलवाने, के साथ-साथ पालनहार योजना का लाभ दिलवाने के परिवाद रात्रि चौपाल में दिए गए।

जिला कलक्टर ने मौके पर ही संबंधित विभागों के अधिकारियों को बुलाकर इन प्रकरणों की जांच कर ग्रामीणों की समस्याओं के जल्द समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जनसुनवाई और रात्रि चौपाल के दौरान प्राप्त परिवेदनाओं को निर्धारित टाइमलाइन के अनुसार निस्तारित करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

अधिकारी और कर्मचारी सरकार की मंशा के अनुसार आमजन की परिवेदनाओं का निस्तारण कर उन्हें राहत पहुंचाना सुनिश्चित करें। रात्रि चौपाल में अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी त्रिलोक राम दहिया , उपखंड अधिकारी सुभाष चंद्र हेमानी, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अनुज पिंगोलिया सहित अन्य जिला एवं ब्लॉक स्तरीय अधिकारी एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page