68वीं राज्य स्तरीय माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय की सॉफ्टबॉल मैच में हनुमानगढ़ और बीकानेर ने किया किताब अपने नाम

0

केकड़ी 9 अक्टूबर ( केकड़ी पत्रिका न्यूज़) शहर मे चल रही 68वीं राज्य स्तरीय माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय की सॉफ्टबॉल छात्रा वर्ग 17 वर्ष में हनुमानगढ़ ने और 19 वर्ष में बीकानेर ने फाइनल मैच जीतकर खिताब पर कब्जा किया।

सॉफ्टबॉल प्रशिक्षक जोरावर सिंह ने बताया कि फाइनल मैच में 17 वर्ष में हनुमानगढ़ ने श्री गंगानगर को और 19 वर्ष में बीकानेर ने नीम का थाना को हराकर जीत का परचम लहराया।

17 वर्ष में तीसरे स्थान पर शाहपुरा और चौथे स्थान पर बाड़मेर की टीम रही।19 वर्ष में हाड लाइन मैच में हनुमानगढ़ ने बाड़मेर को हराकर तीसरा स्थान प्राप्त किया, चौथे स्थान पर बाड़मेर की टीम रही।

फाइनल मैच में उपयोग की गई सॉफ्टबॉल पर अतिथियों ने हस्ताक्षर कर विजेता व उपविजेता टीमों को प्रदान की गई ।

निदेशक पर्यवेक्षक राधेश्याम कुमावत, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी विष्णु शर्मा,संयोजिका व प्रधानाचार्य हेमन पाठक व प्रधानाचार्य कालू राम सामरिया ने विजेता व उप विजेता टीमों को बधाई दी ।प्रतियोगिता में कैलाश जैन, हरिनारायण बिदा, बिरदी चंद सैनी,आदित्य उदयवाल एवं समस्त कार्यकर्ताओं ने सह योग किया।
समापन समारोह कल

4 अक्टूबर से चल रही 68 वीं राज्यस्तरीय सॉफ्ट बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का समापन समारोह कल 10 अक्टूबर को प्रातः 9 बजे स्थानीय विधायक शत्रुघ्न गौतम के मुख्य आतिथ्य में राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय केकड़ी में मनाया जाएगा ।

विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक) गोविन्द नारायण शर्मा,इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी के चेयरमैन रामगोपाल किरोड़ीवाल व होटल उगम पैलेस के प्रबंधक राजेन्द्र कुमार मेघवंशी उपस्थित रहेंगे ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल शिक्षा अजमेर संभाग के संयुक्त निदेशक साहब सिंह करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page