डिप्टी गवर्नमेंट एडवोकेट नियुक्त होने पर चौधरी का हुआ अभिनन्दन

0

केकड़ी 20 जुलाई (केकड़ी पत्रिका न्यूज पोर्टल/डॉ.मनोज आहूजा ) जिला केकड़ी के छोटे से गांव उँगाई के किसान परिवार के लाडले शिव प्रकाश चौधरी एडवोकेट को राजस्व मंडल अजमेर में डिप्टी गवर्नमेंट एडवोकेट के पद पर मिली नियुक्ति के बाद आज उनके केकड़ी पधारने पर जिला बार एसोसिएशन केकड़ी के अध्यक्ष राम अवतार मीणा के नेतृत्व में अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया।

समारोह के दौरान बार अध्यक्ष राम अवतार मीणा व उपाध्यक्ष घनश्याम वैष्णव ने चौधरी को दुपट्टा ओढ़ाकर उनका अभिनन्दन कर बधाई व शुभकामनायें दी।वहीं इस मौक़े पर बार के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़ ने चौधरी की इस नियुक्ति पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि चौधरी कि नियुक्ति से केकड़ी क्षेत्र के राजस्व मामलों में प्रभावी और शीघ्र सुनवाई होने के साथ साथ अब सरकार के मामलों में भी प्रभावी पैरवी होने की सम्भावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

वहीं इस मौक़े पर अखिल भारतीय संयुक्त अधिवक्ता मंच के प्रदेश सचिव एडवोकेट मनोज आहूजा ने कहा कि चौधरी पिछले 18 सालों से राजस्व सम्बंधित मामलों की बेहतरीन ढंग से पैरवी करके गरीबों व किसानों को राहत पहुंचा रहे हैं उनकी इसी काबिलियत को देखते हुए राज्य सरकार ने उन्हें ये अहम जिम्मेदारी दी है जिसके चलते केकड़ी क्षेत्र व जिला गौरवान्वित हुआ है।

इस मौक़े पर एडवोकेट गजराज सिंह कानावत, सांवर लाल चौधरी नरेंद्र लोधा,धर्मेंद्र सिंह राठौड़,योगेंद्र सिंह,शिव प्रताप सिंह राठौड़,दिनेश गिरी गोस्वामी सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे। वहीं इस मौक़े पर चौधरी ने कहा कि राज्य सरकार ने जो जिम्मेदारी दी है उसका ईमानदारी से निर्वहन करूँगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page