लॉर्ड तिरुपति कॉलेज के बीएससी तृतीय वर्ष का परिणाम रहा शत प्रतिशत, महाविद्यालय द्वारा परीक्षार्थियों का किया अभिनंदन

0

केकड़ी 22 जून (केकड़ी पत्रिका न्यूज पोर्टल) महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय अजमेर द्वारा आयोजित परीक्षा 2024 में बीएससी तृतीय वर्ष का परीक्षा परिणाम जारी किया गया जिसमे केकड़ी जिला मुख्यालय पर स्थित लॉर्ड तिरुपति महाविद्यालय का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट रहा है ।इस परीक्षा में नामांकित सभी विद्यार्थी यानी 100 प्रतिशत विद्यार्थी प्रथम श्रेणी और अच्छे अंकों से उत्तीर्ण हुए है।

कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीएससी तृतीय (बायोलॉजी) वर्ष की परीक्षा में सिमरन जैन ने 83.85 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पहला स्थान,धनिषा धाकड़ ने 79.85 प्रतिशत के साथ दूसरा और प्रियांशी साहू ने 77.03 प्रतिशत के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया है। इसी प्रकार बीएससी तृतीय वर्ष (गणित) में ज्योति सैनी ने 86.81प्रतिशत अंक प्राप्त करके प्रथम स्थान, करणी प्रताप सिंह ने 81.62 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान और अभीनंदन वैष्णव ने 81.33 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।

महाविद्यालय संचालक और प्रबंधक समिति ने परीक्षा में इस शानदार सफलता के लिए सभी विद्यार्थियों को बधाई दी साथ ही महाविद्यालय कर्मचारियों का भी आभार व्यक्त किया है इस सफलता को उनका मार्गदर्शन और मेहनत का ही परिणाम बताया । इस मौके पर सर्वोच्च अंको से उत्तीर्ण रहे परीक्षार्थियों का स्वागत और अभिनंदन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page