लॉर्ड तिरुपति महाविद्यालय के बीएससी तृतीय वर्ष का परिणाम रहा उत्कर्ष सभी विद्यार्थी प्रथम श्रेणी के साथ अच्छे अंकों से हुए उत्तीर्ण

0

केकड़ी 21 जून ,(केकड़ी पत्रिका न्यूज पोर्टल) महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय अजमेर द्वारा आयोजित परीक्षा 2024 में बीएससी तृतीय वर्ष का परीक्षा परिणाम जारी किया गया जिसमे केकड़ी जिला मुख्यालय पर स्थित लॉर्ड तिरुपति महाविद्यालय का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट रहा है ।इस परीक्षा में 53, विद्यार्थी शामिल हुए थे जिनमे सभी विद्यार्थी यानी 100% विद्यार्थी प्रथम श्रेणी और अच्छे अंकों से उत्तीर्ण हुए है।

महाविद्यालय संचालक और प्रबंधक समिति ने परीक्षा में इस शानदार सफलता के लिए सभी विद्यार्थियों को बधाई दी है साथ है महाविद्यालय कर्मचारियों का भी आभार व्यक्त किया है जिनके मार्ग दर्शन और मेहनत का ही परिणाम है। प्राचार्य ने कहा कि मैं विद्यार्थियों को इस शानदार सफलता के लिए हार्दिक बधाई देना हूँ। उन्होंने कहा कि यह एक उल्लेखनीय उपलब्धि है, और यह विद्यार्थियों की मेहनत और स्टाफ साथियों का मार्गदर्शन और उनकी लगन और समर्पण का ही परिणाम है। आपकी कड़ी मेहनत, दृढ़ता और शैक्षणिक उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता ने वास्तव में फल दिया है। आपके अंक आपकी बुद्धिमत्ता, फोकस और लगन का प्रमाण हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page