लॉर्ड तिरुपति महाविद्यालय में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

0

केकड़ी 14 मार्च (केकड़ी पत्रिका न्यूज़ पोर्टल) शहर के सावर रोड स्थित लॉर्ड तिरुपति महाविद्यालय में गुरुवार 14 मार्च को वार्षिकोत्सव और बीए व बीएससी अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं का विदाई समारोह आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम का शुभारंभ राजकीय महाविद्यालय प्राचार्य डॉ पीयूष गुप्ता के मुख्य आतिथ्य एवं महाविद्यालय के मार्गदर्शक डॉ आदित्य उदयवाल, सचिव श्री महेश उपाध्याय,मोहित वैष्णव,लक्षण सिंह सोलंकी,राज कुमावत, रामराज कुमावत, रामप्रसाद कुमावत,भवानी सिंह शक्तावत, शुभम विजय, दर्यावत जी के विशिष्ट आतिथ्य में हुआ साथ ही कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. ज्ञान चन्द जांगिड़ ने की।

इस अवसर पर अथितियों द्वारा मां शारदे व तिरुपति बालाजी की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित और सरस्वती वंदना के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर अतिथियों के माल्यार्पण के साथ उन्हें श्रीफल और बालाजी की तस्वीर भेट कर स्वागत किया।

मुख्य अतिथि डॉ पीयुष गुप्ता ने छात्र छात्राओं को लक्ष्य लेकर पढ़ाई कर आगे बढ़ने का आह्वान किया और बीए व बीएससी अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं की विदाई को एक भावात्मक कार्य और सफलता का एक पायदान पूरा कर अगले पायदान पर कदम बढ़ाना बताते हुए उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी।

इस मौके पर महाविद्यालय के उन छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया जो परीक्षा 2023 में टॉपर्स रहे साथ ही विभिन्न खेलो में अंतर महाविद्यालय टूर्नामेंट,वेस्ट जॉन टीम में अपनी प्रतिभा का लोहा मनाने वाले खिलाड़ियों को भी अतिथियों द्वारा सम्मानित किया गया।

इस मौके पर जूनियर छात्राओं ने सीनियर छात्राओं को तिलक लगाकर स्वागत किया और विदाईदेत हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस मौके पर मिस फेरवेल और मिस्टर फेरवेल के लिए अनेक मनोरंजक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमे कीर्ति चौधरी मिस फेरवेल और दीपेश मिस्टर फेरवेल चुने गए।

समारोह के दौरान छात्र छात्राओं द्वारा एकल नृत्य, सामूहिक नृत्य,एकल गायन,सामूहिक गायन,प्रस्तुत किए गए। ज्योति सैनी,शरमा बैरवा ,रामघनी,वंदना जाट,कीर्ति चौधरी, माधवी, पल्लवी, जीतू,मनीषा शानदार प्रस्तुतियां दी । विकास शर्मा ने शिव तांडव ने और जीतू एंड पार्टी के नृत्य,अंजली , सुमन,की प्रस्तुति ने सब का मन मोह लिया।

राहुल कुमावत ने ‘ विदा क्या करे इन नम नयन से ‘ विदाई गीत गाकर माहोल को मार्मिक कर दिया।

कार्यक्रम के अंत में महाविद्यालय के प्राचार्य डा.ज्ञान चन्द जांगिड़ ने प्रतिवेदन पढ़ कर सुनाया। कार्यक्रम के दौरान महाविद्यालय स्टाप सदस्य सही सैकड़ो छात्र छात्राएं मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page