आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद और आरएलपी के हनुमान बेनीवाल कल करेंगे केकड़ी में जनसभा को संबोधित

0

केकड़ी 20 नवंबर (केकड़ी पत्रिका न्यूज पोर्टल) राजस्थान विधानसभा के चुनाव में अपने आप में हॉट सीट माने जाने वाली केकड़ी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव भी पूरे हॉट बनते जा रहे हैं ।

बड़े नेताओं की जन सभा: पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शत्रुघन गौतम के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने एक विशाल जन सभा को संबोधित किया और शक्ति प्रदर्शन किया इसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए ।

स्वागत का निराला अंदाज : भाजपा द्वारा अपने नेता का स्वागत राजस्थानी तोर तरीके जेसीबी से फूल बरसाकर सबका ध्यान आकर्षित किया।

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं की उपस्थिति: सोमवार 20 नवंबर को कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ रघु शर्मा के समर्थन में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी एक विशाल जन सभा को संबोधित कर कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार रघु शर्मा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया इस जन सभा में भी हजारों समर्थक उपस्थित थे ।

उसी अंदाज में किया स्वागत: इस जनसभा में उपस्थित कांग्रेस पार्टी के बड़े राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का स्वागत भी उसी अंदाज में जेसीबी से पुष्प वर्षा कर किया गया।

स्वागत और पुष्प वर्षा में काम ली गई जेसीबी मशीनों की संख्या भी लोगों के बीच बडा चर्चा का विषय रहा।

अब 21 नवंबर मंगलवार को केकड़ी पटेल मैदान में आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र बोयत के समर्थन एक विशाल जन सभा आयोजित होगी। इस सभा को आरएलपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल व आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष भाई चंद्रशेखर आजाद संबोधित करेंगे ।

क्या समीकरण बिगाड़ पाएंगे : अब यह देखना है कि कांटे की टक्कर माने जाने वाली भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और कांग्रेस के उम्मीदवार के समीकरण को आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी प्रभावित कर पाते हैं या फिर नहीं ? और क्या चंद्रशेखर आजाद और हनुमान बेनीवाल का केकड़ी में जादू चलेगा ।

अगर जादू चलता है तो इनके जादू से किस पार्टी के उम्मीदवार को नुकसान भुगतना पड़ सकता है यह एक बड़ा सोचनीय विषय है।

क्या भीड़ को वोट में तब्दील कर पाएंगे बड़े नेता: केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का जमावड़ा और उसमें उपस्थित हजारों समर्थकों की भीड़ चर्चा में है। लोगो में चर्चा है कि किसकी जनसभा में अधिक भीड़ थी और किसकी जन सभा में कम। जनसभाओं में बड़े नेताओं की उपस्थिति उस भीड़ को वोट में बदल सकती है या नहीं। अब क्या आजाद समाज पार्टी के समर्थन में सभा में बड़ी भीड़ छुटा पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page