अजमेर/केकड़ी 15 नवंबर केकड़ी पत्रिका न्यूज पोर्टल/अशोक शर्मा,वरिष्ठ जर्नलिस्ट) वह एक लोमहर्षक घटना थी सामूहिक बलात्कार। अफसोस कि योगी आदित्यनाथ के यूपी में घटी, जहां घटी वह आगरा की एक पाश कालोनी है।

इन सब में सबसे शर्मनाक पहलू यह है कि सामूहिक बलात्कार की शिकार उक्त महिला को बलात्कारियों द्वारा घसीट कर ले जाते का वहां मौजूद स्त्री-पुरुष वीडियो बना रहे थे। घिसट-घिसट कर जाती महिला चीखते-चिल्लाते हुए वहां मौजूद लोगों से मदद की गुहार लगाती रही कि मुझे बचा लो, ये लोग मेरा रेप कर देंगे। उसके चिल्लाने पर आरोपियों ने उसके सिर पर कांच की बोतल दे मारी जिससे वह लहुलुहान हो गई। बावजूद किसी ने उसकी मदद नहीं की और उससे सामूहिक बलात्कार हो गया। इससे भी ज्यादा शर्मनाक पहलू यह है कि बलात्कारी अपने अपराध को अंजाम देने के बाद वहां से भाग गए लेकिन किसी में उन्हें पकड़ने का साहस नहीं हुआ। न स्त्री और न पुरुष। पीड़िता को अपराधियों के चले जाने के बाद लोगों ने कपड़ों से ढंका।

यहां एक बात मै दो-टूक कह दूं कि ऐसा ही वाकिया किसी….. बेल्ट में हुआ होता तो वहां लोग वीडियो नहीं बनाते, बल्कि कुकर्मियों की…. बिछा देते। लेकिन हम लोगों में इतना दम नहीं, वजह यह कि हम बातों के शेर हैं। उक्त शर्मनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।अब आगरा वाले केस में शोर-शराबा हो गया है तो वे त्वरित कार्रवाई करेंगे, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी की कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page