कृष्णानंद तिवाड़ी ने कावड़िया को दिखाई हरी झंडी  

0

केकड़ी  14 जुलाई (केकड़ी पत्रिका न्यूज पोर्टल)क्षेत्र में कावड़िया की धूम है. सावन माह प्रारंभ होते ही भगवान् शंकर के दीवाने अलग अलग अपनी मान्यताओं के हिसाब से भगवान् शंकर के जल लेकर आते है और भगवान् शंकर का अभिषेक करते है. इसी कड़ी में आज केकड़ी के भाजपा नेता कृष्णानंद तिवाड़ी द्वारा झरनेश्वर महादेव पर कावड़िया को हरी झंडी दिखाई और शुभकामनाएं प्रेषित करी. श्री झरनेश्वर महादेव कावड पदयात्रा के संयोजक कुशल जैन द्वारा हर वर्ष लगभग 100 युवाओं के साथ जाते है तो पदयात्रा करते हुए पवित्र सरोवर का जल लेकर आते है, तत्पश्चात महादेव जी का अभिषेक करते है. यह सिलसिला महीने भर चलता है. 

पौधारोपण भी किया गया– पूरी विधानसभा और जिले में अपनी सकारात्मक राजनीती के लिए प्रसिद्ध कृष्णानंद तिवाड़ी द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी वृक्षोत्सव अभियान चलाया जा रहा है, कार्यक्रम में कावड़ियों के साथ झरनेश्वर महादेव प्रांगण में बिल्वपत्र के पौधे लगायें गए. 

6 साल पहले लगायें बड की पूजा भी की – करीब 6 साल पहले कृष्णानंद तिवाड़ी द्वारा एक छोटे से पौधे के रूप में बड लगाया गया, जो अभी वृक्ष बन गया है. जो आने जाने वाले राहगीरों को बढ़िया छाया और पर्यावरण को शुद्ध करने में अपनी अहम् भूमिका निभा रहा है, तिवाड़ी ने पुरे विधि विधान के साथ उसकी पूजा की और ग्रामीणों और पंडित जी का धन्यवाद भी ज्ञापित किया. युवाओं ने पुरे जोश के साथ तिवाड़ी का आदर सत्कार किया और धन्यवाद भी ज्ञापित किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page