केकड़ी जिले के विशेषाधिकारी कार्यालय का हुआ उद्घाटन,

0
  • केकड़ी आदर्श जिला बनकर उभरेगा :बोले डॉ रघु शर्मा

केकड़ी 24 मई (केकड़ी पत्रिका न्यूज पोर्टल) राजस्थान सरकार के पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा केकड़ी विधायक रघु शर्मा ने केकड़ी नगरपालिका परिसर में केकड़ी जिले के पहले आईएएस अधिकारी/ विशेषाधिकारी खजान सिंह के कार्यालय का विधिवत रूप से उद्घाटन किया गया ।केकड़ी जिले के विशेषाधिकारी खजान सिंह ने कार्यालय उद्घाटन के मौके पर विशेष पूजा अर्चना की साथ ही इस मौके पर केकड़ी विधायक डॉ रघु शर्मा ने फीता काटकर इस कार्यालय का उद्घाटन किया ।  कार्यालय उद्घाटन के पश्चात पहले आईएएस अधिकारी खजान सिंह ने पदभार ग्रहण किया जिनका डॉ रघु शर्मा के साथ-साथ विभिन्न विभागों के अधिकारी और कार्यकर्ताओं ने खजान सिंह का माल्यार्पण कर साफा बधवाकर उनका स्वागत किया।

उद्घाटन पर डॉ रघु शर्मा खुलकर बोले : कार्यालय उद्घाटन के मौके पर डॉ रघु शर्मा ने केकड़ी जिले को लेकर कई दिनों से चल रहे अनसुलझे सवालों का खुलकर जवाब दिया और खुलकर बोले उन्होंने कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में केकड़ी एक ऐसा जिला होगा जो आदर्श जिला बनकर उभरेगा और इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि कई दिनों से जो केकड़ी जिले में शामिल होने और नहीं होने को लेकर धरना प्रदर्शन चल रहे हैं लेकिन यह सब अफवाह है… उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि केकड़ी जिले में कौन से शहर शामिल होंगे और कौन से नहीं इसका सीमांकन कार्य अभी चल रहा है साथ ही उन्होंने कहा है कि कई शहरों के प्रार्थना पत्र केकड़ी जिले में शामिल होने के लिए उन्हें प्राप्त हुए हैं और जो शहर केकड़ी जिले में शामिल नहीं होना चाहते जबरदस्ती केकड़ी जिले में शामिल नहीं किया जाएगा। 

केकड़ी आदर्श जिला बनकर उभरेगा :उनका कहना है कि केकड़ी जिले में वह शहर शामिल होंगे जो भाग्यशाली होंगे ..क्योंकि आने वाले दिनों में केकड़ी एक आदर्श जिला बनकर उभरेगा ..साथ ही उन्होंने कहा कि नवनिर्मित जिलों में केकड़ी एक ऐसा जिला है जहां पर जिला बनने से पूर्व ही जिला स्तर के सभी कार्यालय वहां पर मौजूद है । उनका कहना है कि केकड़ी जिला का विकास बहुत तेजी से होगा और एक आदर्श जिला बनकर भरेगा। इस मौके पर युवा नेता सागर शर्मा,विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सहित कई लोग उपस्थित थे। ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

You cannot copy content of this page